सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
शिवजी पर दूध-पानी चढ़ाना, मतलब रहो साफ अंदर-बाहर से - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
शिवजी पर दूध-पानी चढ़ाना, मतलब रहो साफ अंदर-बाहर से

शिवजी पर दूध-पानी चढ़ाना, मतलब रहो साफ अंदर-बाहर से

राजस्थान राज्य समाचार

शिवरात्रि पर बीके पूनम के विचार

शिव आमंत्रण, जयपुर। जयपुर के राजापार्क सेवाकेंद्र द्वारा आयोजित आध्यात्मिक कार्यक्रम में पार्षद स्वाति परनामी, अन्तर्राष्ट्रीय डीजे एंकर खुशबू कपूर, को प्रोड्यूसर राघव रावत और राजापार्क सबज़ोन प्रभारी बीके पूनम मुख्य रूप से उपस्थित रहीं।
इसके बाद बीके पूनम ने कहा, परमात्मा यथार्थ रूप से बिंदू है। देवी-देवताओं के भी और धर्म पिताओं के भी पिता शिव परमात्मा ही है। हम शिवजी पर दूध-पानी मिलाकर चढ़ाते है इसका यथार्थ भाव है कि अपने अंदर की मिलावट खत्म कर अंदर – बाहर से साफ, स्वच्छ रहो।
स्वाती परनामी ने बताया, कि हम सभी ने मन में एक ही बात बिठा रखी है कि हम बहुत व्यस्त हैं लेकिन ब्रह्माकुमारी संस्था जो जनसेवा का कार्यक्रम करती रहती है उसमें सहयोगी बनना ही सच्ची शिवरात्रि मनाना है।
खुशबू कपूर ने बताया, कि मैं यहां मेडिटेशन सीखनेआ रही हूं तबसे मुझे अपने अंदर काफि चेंज फिलिंग हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *