सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
शांतिवन आएंगे मुख्यमंत्री, स्वर्णिम राजस्थान कार्यक्रम को करेंगे संबोधित ब्रह्माकुमारीज़ में व्यवस्थाएं अद्भुत हैं: आयोग अध्यक्ष आपदा में हैम रेडियो निभाता है संकटमोचक की भूमिका भाई-बहनों की त्याग, तपस्या, सेवा और साधना का यह सम्मान है परमात्मा एक, विश्व एक परिवार है: राजयोगिनी उर्मिला दीदी ब्रह्माकुमारीज़ मुख्यालय में आन-बान-शान से फहराया तिरंगा, परेड की ली सलामी सामाजिक बदलाव और कुरीतियां मिटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा रेडियो मधुबन
राजयोग से आत्मा जुडती है सर्वोच्च शक्ति परमात्मा के साथ - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
राजयोग से आत्मा जुडती है सर्वोच्च शक्ति परमात्मा के साथ

राजयोग से आत्मा जुडती है सर्वोच्च शक्ति परमात्मा के साथ

अन्तर्राष्ट्रीय समाचार

संयुक्त राष्ट्र सेशन मे बीके गायत्री का विवेचन

शिव आमंत्रण, न्यूयॉर्क। संयुक्त राष्ट्र में इंटरनेशनल डे ऑफ योग कमेटी द्वारा योगा – हीलिंग, हेल्थ एंड हारमनी विषय पर ऑनलाइन टॉक आयोजित की गई, जिसमें ब्रह्माकुमारीज की भी मुख्य सहभागिता रही।
ऑनलाइन टॉक में संयुक्त राष्ट्र में इंटरनेशनल डे ऑफ योगा कमेटी की वाईस चेयर पर्सन तथा ब्रह्माकुमारीज़ की प्रतिनिधि बीके गायत्री ने योगी की सच्ची परिभाषा स्पष्ट की। आगे जापान के टोक्यो से हांगकांग की कल्चरल एम्बेसडर तथा ब्रह्माकुमारीज़ से जुड़ी वायलिन वादक अयाको इचीमारो ने अपनी कला का ऑनलाइन प्रदर्शन दिया।
बीके गायत्री ने इस मौके पर कहा, राजयोग ज्ञान प्राप्त करने के बाद आत्मा सर्वोच्च शक्ति परमात्मा के साथ संबंध जोडने और उससे विविध शक्तियां और खुशी प्राप्त करने के काबिल बन जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खबरें और भी