सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी दूसरों की जिन्दगी बचााने के लिए 512 यूनिट रक्तदान ठोस अपशिष्ट प्रबंधन संयंत्र से रोज बनेगी 500 यूनिट बिजली
ब्रह्माकुमारी परिवार एक दिन जरूर बनाएगा बेहतर दुनिया - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
ब्रह्माकुमारी परिवार एक दिन जरूर बनाएगा बेहतर दुनिया

ब्रह्माकुमारी परिवार एक दिन जरूर बनाएगा बेहतर दुनिया

मुख्य समाचार

सभी को प्रकाशरूप में देखकर महसूस की ईश्वर की उपस्थिति,जमैका के फादर अफोन्सो के उद्गार

शिव आमंत्रण, आबुरोड। फादर अफोंस जेसू पिछले 27 सालों से जमैका में एक कैथोलिक पादरी हैं। वह मिशनरीज़ ऑफ़ द पुअर, डाउनटाउन किंग्स्टन, जमैका के मुख्यालय में सेवा देते है। यह मुख्यालय धर्म, जाति और संस्कृति की परवाह किए बिना समाज के परित्यक्त, बेघर, निराश्रित और गरीब लोगों की मदद करता है। वह अफ्रिका, फिलीपींस, कनाडा, जमैका और भारत में अपनी बहुमूल्य सेवा दे रहा है।
फादर अफोंस जेसू पिछले 2 सालों से जमैका के किंग्स्टन में ब्रह्माकुमारियों के संपर्क में हैं। उन्होंने अपने परिवार के साथ पहली बार आबू का दौरा किया और मधुबन परिसर में भगवान के प्यार का अनुभव किया। उन्होंने 21 दिसम्बर 2020 शांतिवन में सुबह मुरली कक्षा के बाद अपने अनुभव साझा किये और शांतिवन में मौजूद संतोष दीदी (मुंबई) से आशीर्वाद प्राप्त किया।
आध्यात्मिक परिवार में उन्होंने जिस दिव्यता और गर्मजोशी को महसूस किया, वह उनका सबसे बड़ा अनुभव था। उन्होंने परिवार में शांति, पारदर्शिता महसूस की और अपने को परिवार का एक हिस्सा अनुभव किया। उन्होने देवत्व के स्पंदन और ईश्वर की उपस्थिति महसूस की। उपस्थित सभी को प्रकाशरूप में देखकर ईश्वर का रूप महसूस किया और उनको सफेद पोशाक, आतिथ्य, सादगी, स्वच्छता में सभी को देखकर सच्ची आंतरिक पवित्रता का एहसास हुआ।
उन्होने कहा, परिवार के प्रत्येक सदस्य के माध्यम से भगवान का प्रकाश दिखाई दे रहा था। उन्होंने साझा किया, कि वह कभी भी लंबे समय तक शांति से बैठने में सक्षम नहीं थे लेकिन उन्होंने यहां आकर सीखा कि कैसे शांत रहें और सभी परिस्थितियों में सकारात्मक रहें।
उन्होंने वरिष्ठ भाई-बहनों से मातृ और पितृ प्रेम महसूस किया। निर्वैर भाई और डॉ. निर्मला दीदी का व्यक्तिगत रूप से मिलना उनको हम एक परिवार और भगवान के बच्चे हैं एहसास दिलाया। ईश्वर प्रेम है और उन्होंने परिवार में उस प्रेम को देखा और गहराई से व्यक्त किया कि यह दिव्य परिवार निश्चित रूप से एक दिन बेहतर दुनिया जरूर बनाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *