सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
सही शिक्षा, सही सोच और सही ज्ञान ही हमें ताकत दे सकता है कला के जादू से जीवंत हो उठी रचनाएं, सम्मान से बढ़ाया कलाकारों का मान कलाकार कैनवास पर उकेर रहे मन के भाव कारगिल युद्ध में परमात्मा की याद से विजय पाई: ब्रिगेडियर हरवीर सिंह भारत और नेपाल में भाईचारा का नाता है: नेपाल महापौर विष्णु विशाल राजनेताओं का जीवन आध्यात्मिक होगा तो भारत समृद्ध बनेगा सेना जितनी सशक्त रहेगी हम उतनी शांति से रहेंगे: नौसेना उपप्रमुख घोरमडे
ब्रह्माकुमारीज की प्रमुख राजयोगिनी दादी हृदयमोहिनी जी की तबीयत में सुधार - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
ब्रह्माकुमारीज की प्रमुख राजयोगिनी दादी हृदयमोहिनी जी की तबीयत में सुधार

ब्रह्माकुमारीज की प्रमुख राजयोगिनी दादी हृदयमोहिनी जी की तबीयत में सुधार

मुख्य समाचार

दादीजी को शांतिवन लाने की थी चर्चा, डॉक्टरों के मुताबिक अभी दादीजी मुंबई में ही स्वास्थ्य लाभ लेंगी

शिव आमंत्रण (मुंबई/आबू रोड)। ब्रह्माकुमारीज संस्थान की मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी हृदयमोहिनी की तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है। वह फिलहाल मुंबई के सैफी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। चिकित्सकों की टीम उनका लगातार गहनता से इलाज कर रही है। साथ ही ब्रह्माकुमारीज संस्थान के समस्त सेवाकेन्द्रों पर दादीजी के जल्द पूरी तरह से स्वस्थ होने के लिए लाखों भाई-बहनों राजयोग मेडिटेशन कर रहे हैं।
इसी क्रम में संस्थान के अंतरराष्ट्रीय मुख्यालय शांतिवन, पांडव भवन और ज्ञान सरोवर में प्रात: काल मुरली क्लास के बाद दादीजी के जल्द स्वास्थ्य होने की कामना को लेकर सामूहिक ध्यान किया जा रहा है।
संस्थान के मुख्यालय से ब्रह्माकुमारीज संस्थान के ग्लोबल हॉस्पिटल के चिकित्सा निदेशक डॉ. प्रताप मिडढा और मेडिकल प्रभाग के सचिव डॉ. बनारसी लाल शाह मुंबई में ही मौजूद हैं। गामदेवी सेवाकेंद्र की प्रभारी बीके नेहा और दादीजी की सहयोगी बीके नीलू बहन दिन-रात उनकी सेवा में मौजूद हैं।
बता दें कि शांतिवन में मंगलवार को यह चर्चा जोरों पर रही कि दादीजी को जल्द ही यहां लाया जाएगा। संस्थान के वरिष्ठ पदाधिकारियों के मुताबिक अभी दादीजी फिलहाल मुंबई में ही स्वास्थ्य लाभ लेंगे। उनके पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद ही शांतिवन लाया जाएगा। इस तरह की तमाम चर्चाएं मात्र अफवाह हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.