सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
पालनपुर में नए सेवाकेंद्र का शिलान्यास - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
पालनपुर में नए सेवाकेंद्र का शिलान्यास

पालनपुर में नए सेवाकेंद्र का शिलान्यास

गुजरात राज्य समाचार

शिव आमंत्रण, पालनपुर। गुजरात के पालनपुर में नए सेवाकेंद्र का शिलान्यास विधायक नाथा भाई पटेल, बनास डेरी के डायरेक्टर पारथी भाई चौधरी, रूद्र हॉस्पिटल के मालिक श्यामलाल भाई चौधरी, पूर्व तालुका प्रमुख महेन्द्र भाई, मेहसाना की प्रभारी बीके सरला, बड़ौदा के अल्कापुरी सेवाकेंद्र की प्रभारी डॉ. बीके निरंजना, माउण्ट आबू से आए बीके रमेश की मौजूदगी में सम्पन्न हुआ।
दांतीवाडा में बनने वाले इस सेवाकेंद्र के भूमि पूजन के इस अवसर पर उत्तर गुजरात के लगभग 200 सदस्य उपस्थित थे और सभी ने मिलकर कामना की यह भवन जल्दी बनकर तैयार होगा और भविष्य में इस स्थान से अनेक लोगों को बाबा का दिव्य संदेश प्राप्त होगा।
कार्यक्रम के अंत में ज्ञान सरोवर माउंट आबू से पधारे हुए बीके दिलीप ने भांगड़ा नृत्य कर वातावरण को उत्साह से भर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *