सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
आध्यात्मिक मार्गदर्शन देकर नशे से दूर रखना और नशामुक्त करना एक बड़ी जिम्मेदारी रैली से सात हजार लोगों ने दिया नशामुक्ति का संदेश पूर्व मुख्य प्रशासिका राजयोगिनी दादी हृदयमोहिनी की दूसरी पुण्यतिथि आज केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता विभाग तथा ब्रह्माकुमारीज के बीच एमओयू साइन दादीजी लाखों लोगों के लिए प्रेरणास्रोत हैं: डॉ. चौरडिय़ा परमात्मा के अवतरण का महापर्व है महाशिवरात्रि: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी जीवन की समस्याओं को शिवजी को सौंप दें: राजयोगिनी मुन्नी दीदी
उच्च कोटी की आत्माओं के साथ का हुआ भरपूर अनुभव - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
उच्च कोटी की आत्माओं के साथ का हुआ भरपूर अनुभव

उच्च कोटी की आत्माओं के साथ का हुआ भरपूर अनुभव

अन्तर्राष्ट्रीय समाचार

मास्को रिट्रीट सेण्टर की सालगिराह पर व्यक्त विचार

शिव आमंत्रण, मास्को। रशिया में मास्को स्थित लाइटहाउस रिट्रीट सेण्टर को 31 साल पुरे हो गए। इस स्पिरिचुअल जर्नी को सेलिब्रेट करने के लिए लाइट हाउस रिट्रीट सेण्टर पर विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथियों में हेल्थ सेण्टर के हेड डॉ. अलेक्जेंडर, ऑपरेटा थिएटर से आर्टिस्ट कोन्स्टनटिन समेत अन्य लोगों ने अपनी शुभकामनाए दी।
इस मौके पर हेल्थ सेण्टर के प्रमुख डॉ. अलेक्जेंडर सेमेनिया ने उन भावनाओं के बारे में बात की जो परमात्मा शिव के घर आने पर उठी। उच्च कोटी की आत्माए, आनंद से भरपूर परोपकारी वातावरण, शुभता, खुशी की भावना, शांति आदि सब का यहां अनुभव हुआ। उन्होंने अच्छी शक्तियां और प्रकाश के साथ प्रकंपन बनाए रखनेवाली शक्ति के महत्व के तरफ सबका ध्यान खिंचवाया और पूरी दुनिया के लिए यह खुशियोंभरा प्रकाश फैलाते रहने की कामना की।
ऑपरेटा थिएटर से आर्टिस्ट कोन्स्टनटिन उज़्वा ने कहा, कि ब्रह्माकुमारियों के कारण, वह समझ गए कि आत्मा प्रकाश रूप है और दयाभाव से सभी को अपनाने वाली है, वह अविनाशी है और यह केवल देते रहना उसका स्वभाव है।
जन्म और मृत्यु क्या है, आत्मसम्मान को कैसे बनाए रखें, आत्मा की एनाटॉमी आदी विषयो पर ब्रह्माकुमारिज की निदेशिका बीके सुधा ने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों के साथ बातचीत की।
बीके सुधा के निर्देशन में ही यह कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खबरें और भी