सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
इशू दादी के अव्यक्तारोहण का समाचार - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
इशू दादी के अव्यक्तारोहण का समाचार

इशू दादी के अव्यक्तारोहण का समाचार

मुख्य समाचार

शिव आमंत्रण, आबुरोड। प्राण प्यारे बापदादा की अति लाडली सदा यज्ञ रक्षक बन भोलेनाथ शिवबाबा के यज्ञ की भण्डारी को सम्भालने वाली, सदा साकार मात-पिता और दीदी दादी के संग विशेष हीरो पार्ट बजाने वाली, आज्ञाकारी, वफादार, ईमानदार, सर्व की स्नेही, मीठी इशू दादी जी आज दिनांक 6 मई 2021 सतगुरुवार के दिन सायं 8 बजकर 5 मिनट पर अपना पुराना शरीर छोड़ प्यारे बापदादा की गोद में समा गई। आपका इलाज कुछ समय से अहमदाबाद के स्टर्लिंग हास्पिटल में चल रहा था। वहाँ से उनके पार्थिव शरीर को लेकर आज रात में ही शान्तिवन पहुंच रहे हैं।  
आप सब जानते हैं वर्तमान समय पूरे भारत में और खास राजस्थान में करोना महामारी का दौर चल रहा है। सरकार ने बहुत सख्त नियम बनाये हुए हैं इसलिए दादी जी का अन्तिम दर्शन आनलाइन वीडियो द्वारा कराया जायेगा। किसी को भी शान्तिवन में आने की स्वीकृति नहीं है। कल 7 मई को प्रात: 10 बजे तक नदी किनारे बने मुक्तिधाम में कुछ भाई-बहनों की उपस्थिति में उन्हें अन्तिम विदाई दी जायेगी।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *