सभी आध्यात्मिक जगत की सबसे बेहतरीन ख़बरें
ब्रेकिंग
नकारात्मक विचारों से मन की सुरक्षा करना बहुत जरूरी: बीके सुदेश दीदी यहां हृदय रोगियों को कहा जाता है दिलवाले आध्यात्मिक सशक्तिकरण द्वारा स्वच्छ और स्वस्थ समाज थीम पर होंगे आयोजन ब्रह्माकुमारीज संस्था के अंतराष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू दादी को डॉ अब्दुल कलाम वल्र्ड पीस तथा महाकरूणा अवार्ड का अवार्ड एक-दूसरे को लगाएं प्रेम, खुशी, शांति और आनंद का रंग: राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी इस विद्यालय की स्थापना से लेकर आज तक की साक्षी रही हूं: दादी रतनमोहिनी
आत्मा निश्चय कर परमात्मा पर फोकस करेंगे तो बढ़ेगी प्योरिटी: बीके जेना - Shiv Amantran | Brahma Kumaris
आत्मा निश्चय कर परमात्मा पर फोकस करेंगे तो बढ़ेगी प्योरिटी: बीके जेना

आत्मा निश्चय कर परमात्मा पर फोकस करेंगे तो बढ़ेगी प्योरिटी: बीके जेना

अन्तर्राष्ट्रीय समाचार

शिव आमंत्रण, वॉशिंगटन। वॉशिंगटन डीसी स्थित मेडिटेशन म्यूजिय़म द्वारा द नेक्स्ट नॉर्मल सीरिज़ के अन्तर्गत प्यूरिटी क्या है विषय पर ऑनलाइन कार्यक्रम रखा गया जिसमें मेडिटेशन म्यूजिय़म की निदेशिका बीके डॉ. जेना ने प्योर लव क्या है इस पर प्रकाश डाला और अपने को आत्मा निश्चय कर परमात्मा के ऊपर फोकस करके अंदर प्योरिटी को कैसे बढ़ाएं इसकी जानकारी दी।
इसके साथ ही इसी सीरिज़ के अन्तर्गत रिलीजि़ंग सैडनेस विषय पर ऑनलाइन टॉक का आयोजन किया गया जिसमें सीनियर राजयोगा टीचर बीके डेविड ने दुख की अनुभूति को खुशी में परिवर्तित करने की कला बताई और राजयोग का अभ्यास कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खबरें और भी